Thursday 31 January 2019

नीति मोहन और निहार पंड्या वैलेंटाइन्स डे के दिन बंधेंगे शादी के बंधन में

Neeti Mohan, Nihaar Pandya (Source: Instagram | @nihaarpandya, @neetimohan18)

साल 2018 बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के लिए शादियों का सीज़न रहा है। और अगर आपको लगता है ये सिलसिला ख़त्म हो चुका है, तो मैं आपको बता दूँ के एक और जोड़ी जल्द ही बंधने वाली है शादी की बंधन में। मैं बात कर रही हूँ मशहूर सिंगर नीति मोहन और एक्टर निहार पंड्या की। ये जोड़ी हाल ही में द कपिल शर्मा शो में नज़र आई, और खुलासा किया कि वे वैलेंटाइन डे के दिन यानी 14 फरवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे। मणिकर्णिका के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाले निहार ने अपनी लव स्टोरी के बारे में भी बताया और ये भी बताया के कैसे शुरू हुई नीति और उनकी कहानी ।

उन्होंने कहा-

मेरा एक दोस्त अस्मा का मेंबर था, जिस बैंड से मीठी ने अपने करियर की शुरुआत की थी। मैंने उससे हमारा परिचय कराने के लिए कई बार कहा, लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ। कोइन्सिडेंटली मैं उससे लगभग एक साल पहले उसी दोस्त की शादी में गोवा में मिला, और तभी से हमारी कहानी शुरू हो गयी।

अब मैं नीती और निहार की शादी की तस्वीरें देखने का इंतजार कर रही हूँ, और आप?

The post नीति मोहन और निहार पंड्या वैलेंटाइन्स डे के दिन बंधेंगे शादी के बंधन में is copyright of MissMalini.



from MissMalini http://bit.ly/2DKu7qd

No comments:

Post a Comment

Rishabh Pant Becomes Fastest Indian Keeper to Reach 100 Test Dismissals

The young wicketkeeper took 26 matches to reach the feat while Dhoni and Saha had achieved the same in 36 Tests. from The Quint https://if...